Home >>> लाइफस्टाइल >>> बलखाती आँखों में बह गया इंडिया, ये है बूढों में भी जवानी लाने वाली प्रिया की असली कहानी..

बलखाती आँखों में बह गया इंडिया, ये है बूढों में भी जवानी लाने वाली प्रिया की असली कहानी..

प्रिया प्रकाशनई दिल्ली: वक्त के इस दौर मे सोशल मीडिया इस कदर हावी है कि आकर्षक व्यक्तित्व के लिए बच्चों से लेकर जवान और जवानी के पड़ाव से दो दशक आगे निकल चुके लोग भी अपनी जगह पर ठहर जाते हैं. इसका जीता जगता उदाहरण पेश किया है मलयाली फिल्मो में कदम रखने को तैयार अभिनेत्री प्रिया प्रकाश ने.
प्रिया प्रकाश के 26 सेकंड के वायरल वीडियो ने ऐसी धूम मचाई कि पूरा इंडिया अपनी साँसे थामे उसको निहारता ही रह गया. प्रशंसकों की फेहरिस्त इतनी लंबी कि मानो 24 घंटे के लिए पूरे देश को जीरो ग्रेविटी में प्रक्षेपित कर दिया गया हो. सुन्दरता व्यक्तित्व की परिचायक होती है और सुन्दरता में जब भाव भंगिमा का संगम हो जाता है तो उसमे पत्थर को भी पिघलाने की असीम शक्ति का संचयन हो जाता है.
वास्तविक दौर में जहाँ इन्टरनेट का बोलबाला है, लोग यूट्यूब औरसे अपनों के बीच सम्पर्क के नये आयाम तलाशते नजर आते हैं वहीं कोई प्रतिभावान कलाकार जब 26 सेकंड की अपनी कला प्रस्तुति से बड़े बड़े स्टार सरीखे सेलेब्रिटीज को मीलों पीछे छोड़ता है तो वाकई लोगों के दिल से वाह निकलती है.
यह भी पढ़ें: गुर्दे से बाहर होगी 20 मिमी तक की पथरी, ऑपरेशन की जरूरत नहीं
शायद ही कोई व्यक्ति हो जिसको प्रिया प्रकाश का नाम न पता हो, शायद ही कोई व्यक्ति हो जिसको प्रिया ने पहली मोहब्बत का एहसास न कराया हो बजाय इसके कि उसके सीने में एक दिल है और वो अपेक्षित हलचल करने की काबिलियत रखता है. बड़े बड़े कलाकार इस फिल्म इंडस्ट्री में आये और गए लेकिन लोगों की ऐसी सिलसिलेवार मोहब्बत और तारीफ बहुत कम कलाकारों को नसीब होती है जिसके लिए वो जिन्दगी भर तप करता है.
प्रिया प्रकाश अभी 18 साल की हैं यानी उम्र का ऐसा पड़ाव जब बहुतों को ऐसी प्रशंसा के मायने समझने में भी कोचिंग क्लासेज का सहारा लेना पड़ता है, ऐसे में दिल और दिमाग की आपसी लड़ाई इसी मुद्दे को लेकर है कि उनकी खूबसूरती की तारीफ कैसे करें?, उनके हुनर के कसीदे कैसे पढ़ें? या फिर इस प्रतिभा को तलाशने वाले और हमसे रूबरू कराने वाले जौहरी को धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त कैसे करें?
यह भी पढ़ें: पहले नैनो से वार अब गोलियों की बौछार, 1 मिनट में प्रिया ने लूट ली महफिल
वाकई, जिसने भी प्रिया प्रकाश नाम के इस तूफानी सेंसेशन को चित्रों का माध्यम दिया है उसकी काबिलियत को शब्दों में ढाल पाना मुश्किल काम है.
प्रिया अपना डेब्यू फिल्म ’ओरु ओदार लव’ से करने जा रही हैं. फिल्म सिनेमाघर तक पहुंचने से पहले ही उनको देश-दुनिया में मशहूर हो चुकी हैं. वैलेंटाइन-डे के मौके पर उनकी फिल्म का टीजर रिलीज किया गया हैं जिसमें उनकी और को-स्टार मोहम्मद रोशन की कैमेस्ट्री देखते ही बन रही है.
26 सेकंड के वीडियो के बाद अब प्रिया एक कातिलाना अदाओं को समेटे टीजर के साथ दर्शकों के सामने हैं. क्लास रूम में फिल्माए गए इस सीन में प्रिया अपने बॉयफ्रेंड को फ्लाइंग किस देती दिख रही हैं. इसके तुरंत बाद वह हाथों से बंदूक चलाकर उन्हें घायल करती नजर आ रही हैं जिसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर के साथ व्हाट्सऐप पर भी खूब शेयर किया जा रहा है.

. बलखाती आँखों में बह गया इंडिया, ये है बूढों में भी जवानी लाने वाली प्रिया की असली कहानी . | …..

( साभार  :-  निज संवाददाता  / एजेन्सी  /   अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें |

अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं| आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है|

loading...

Check Also

Bihar Police Sub Inspector (SI, ASI) Syllabus 2018 Bihar Daroga Exam Pattern, Physical Test Details & Model Paper pdf..

Bihar Police Sub Inspector (SI, ASI) Syllabus 2018, Bihar Daroga Exam Pattern, Physical Test Details & Model Paper pdf, Bihar Police SI Exam Previous Years Question Paper pdf, CSBC Police Sub Inspector Exam Sample Paper & Old Paper Hindi pdf, Download Bihar Police Daroga Exam Syllabus & Free Mock Test बिहार उपनिरीक्षक भर्ती परीक्षा का पाठ्य क्रम विभाग की वेबसाइट पर उपलब्ध है, अभ्यर्थी वेबसाइट के अंतिम पैराग्राफ में दिए गए लिंक से देख सकते है-धन्यवाद Bihar Police Sub Inspector (SI, ASI) Syllabus 2018: – Here it is the golden opportunity to the candidates who are looking to settle Bihar Police Dept Recruitment 2018. Every year Bihar Police Department issue advertisement regarding recruit various vacancies from Bihar state candi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *