Home >>> देश >>> 7 साल बच्चे को मारकर 37 दिनों तक अटैची में रखा शव..

7 साल बच्चे को मारकर 37 दिनों तक अटैची में रखा शव..

Awadheshदिल्ली के स्वरूप नगर इलाके में एक शख्स के घर से पुलिस ने 37 दिन से अटैची में बंद बच्चे का गला हुआ शव बरामद किया है। दिल दहला देने वाली इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने मृतक के ‘चाचा’ अवधेश पर संदेह कर कड़ाई से पूछताछ की। पुलिस के अनुसार, उसने अपराध कबूल लिया है। बच्चा 7 जनवरी की शाम गायब हुआ था। शव पड़ोस के मुंहबोले चाचा अवधेश के घर से मिला है। डीसीपी असलम खान ने बताया कि बच्चे के पैरंट्स पीठ पीछे अवधेश को गाली देते थे। इसका पता चलने पर उसने बदला लेने के लिए बच्चे की हत्या कर दी। बाद में उसने सोचा कि करण सैनी उर्फ सुरेंद्र (36) परिवार के साथ नत्थुपुरा में दो मंजिला घर में रहते हैं।

करण का 7 साल का बेटा आशीष उर्फ आशू गायब हो गया था। जॉइंट फैमिली में करण के पैरंट्स और दो छोटे भाई भी साथ रहते हैं। आरोपी अवधेश भी उसी गली में कुछ ही घरों के फासले पर किराये में रहता है, जो मूल रूप से एटा का है। बच्चे के पिता करण सैनी के साथ संवेदना दिखाते हुए आरोपी अवधेश ने साथ जाकर स्वरूपनगर थाने FIR करवाई। परिवार ने गुमशुदा बच्चे के फोटो वाले पोस्टर भी जगह-जगह चिपकाए। दूर की जान-पहचान के कारण 8 साल पहले अवधेश जब दिल्ली आया था, तो शुरू में कुछ साल वह करण के घर रहा। पुलिस ने बताया कि इस दौरान करण के पिता अवधेश को चौथे बेटे की तरह मानते थे, जिससे करण नाखुश था।
अवधेश उस दौरान रात में शराब पीकर भी घर आता था, जिससे करण और उसकी पत्नी उसके बारे में गालीगलौज करते थे। इसी का बदला लेने के लिए अवधेश ने करण के बेटे आशू को साइकल देने का झांसा देकर कमरे में बुलाया और जान ले ली। पुलिस ने यह भी बताया कि आशीष की हत्या के बाद अवधेश ने खुद को बचाने के उपाय भी सोचने शुरू कर दिए। बदबू आने पर पड़ोसियों को क्या कहना है और क्या सबूत दिखाना है,  इसका बहाना भी अवधेश ने सोच रखा था। जब पड़ोसियों को शव की बदबू आती थी तो वह कहता था कि कमरे में चूहा मरा हुआ है और उसी की बदबू आ रही है।
सबूत के तौर पर वह कमरे के अंदर से एक मरा चूहा लाकर भी दिखाता था। शव से ज्यादा बदबू नहीं आए इसके लिए उसने शव को पैककर सूटकेस के अंदर रखा था। कमरे में बहुत सारे परफ्यूम रखे हुए थे जिन्हें वह आसपास छिड़कता रहता था। आरोपी ने शव को 38 दिन तक सूटकेस में छिपाकर रखा था।
24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।…

( साभार  :-  निज संवाददाता  / एजेन्सी  /   अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें |

अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं| आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है|

loading...

Check Also

लड़का बन लड़की ने दो लड़कियों से रचाई शादी, जानिए पूरा मामला..

उत्तराखंड के नैनीताल जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.यहां पुलिस ने एक लड़की को लड़का बनकर दो लड़कियों से शादी करने और फिर दहेज के लिए परेशान करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. नैनीताल के एसएसपी जन्मजय खंडूरी ने बताया है कि पुलिस ने स्वीटी सेन उर्फ कृष्णा सेन को उत्तर प्रदेश के बिजनौर से गिरफ्तार किया है. हल्द्वानी पुलिस ने मंगलवार को बिजनौर के धामपुर में दबिश देकर स्वीटी सेन के

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *