Home >>> खेल >>> विराट को गलत फैसला लेने से नहीं रोक पाए धोनी, फैंस ने किया ट्रोल..

विराट को गलत फैसला लेने से नहीं रोक पाए धोनी, फैंस ने किया ट्रोल..

नई दिल्ली/पोर्ट एलिज़ाबेथ: बीती रात 73 रनों की ऐतिहासिक जीत के साथ भारतीय टीम ने दक्षिण अफ्रीका में इतिहास रच दिया है. इस जीत में रोहित से लेकर हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव भी चमके. लेकिन मैच में भारतीय गेंदबाज़ी के वक्त एक मौका ऐसा भी आया जब विराट कोहली को गलत फैसला लेने से खुद एमएस धोनी भी नहीं बचा सके.

275 रनों के जवाब में दक्षिण अफ्रीकी टीम 16 ओवर के बाद 85/3 विकेट गंवाकर खेल रही थी. क्रीज़ पर ओपिनर हाशिम आमला और विस्फोटक बल्लेबाज़ डेविड मिलर मौजूद थे. जबकि भारत की ओर से गेंदबाज़ी कर रहे थे सीरीज़ में भारत के दूसरे सबसे सफल गेंदबाज़ युजवेन्द्र चहल.

चहल ने ओवर की चौथी गेंद फेंकी जो कि बहुत ज्यादा स्पिनर करते हुए सीधे मिलर के पैड पर जा लगी. इसके बाद चहल, कप्तान कोहली और साथी खिलाड़ियों ने एलबीडबल्यू की ज़ोरदार अपील की लेकिन अंपायर ने इसे खारिज़ कर दिया.

इसके बाद चहल कप्तान कोहली की तरफ आए और डीआरएस के बारे में सोचने के लिए कहने लगे. तभी विराट ने बिना समय गंवाए धोनी की तरफ देखा और धोनी ने उनसे डीआरएस लेने के लिए कह दिया.

अकसर धोनी के फैसले पर यकीन करने वाले विराट ने धोनी की बात सुनते ही बिना देर किए डीआरएस ले लिया. लेकिन डीआरएस में देखने पर गेंद विकेटों को मिस करती हुई दिखी और भारतीय टीम ने अपना रीव्यू गंवा दिया.

जब मैदान पर लगी बड़ी स्क्रीन पर ये दिखा तो कप्तान कोहली बिल्कुल हैरान रह गए. इतना ही नहीं दक्षिण अफ्रीकी ड्रेसिंग रूम में मौजूद सभी खिलाड़ी भी इस फैसले पर खुद की हैरानी नहीं छुपा पाए. क्योंकि पहली नज़र में देखने पर मिलर साफ-साफ आउट नज़र आ रहे थे. खुद दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर ने भी बेहद हैरानी भरे अंदाज़ में गेंद के टर्न होने का इशारा किया.

अकसर डीआरएस को लेकर धोनी का फैसला सही माना जाता है लेकिन इस बार धोनी रीव्यू सिस्टम टीम इंडिया और विराट के लिए अनलकी साबित हुआ. इसके बाद सोशल मीडिया पर भी फैंस ने धोनी के पहले गलत रीव्यू पर जमकर ट्वीट किए.

आइये देखें फैंस ने क्या कहा:

( साभार  :-  निज संवाददाता  / एजेन्सी  /   अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें |

अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं| आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है|

loading...

Check Also

SAvsIND: शतकीय पारी के बाद आलोचकों पर बरसे रोहित शर्मा..

चार मुकाबले में फ्लॉप होने के बाद रोहित ने शतक लगाया- लगातार चार वनडे तक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *