Home >>> दुनिया >>> कश्मीर: विस्फोट में नागरिकों की मौत पर इमरान खान ने बहाए घड़ियाली आंसू

कश्मीर: विस्फोट में नागरिकों की मौत पर इमरान खान ने बहाए घड़ियाली आंसू

कश्मीर: विस्फोट में नागरिकों की मौत पर इमरान खान ने बहाए घड़ियाली आंसू

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों की मुठभेड़ के बाद विस्फोट में सात लोगों की मौत पर पाकिस्तान ने घड़ियाली आंसू बहाए हैं और कश्मीर का राग अलापा है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अंग्रेजी और उर्दू में ट्वीट कर कहा कि हम इसकी निंदा करते हैं।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”भारतीय सुरक्षाबलों की तरफ से भारत प्रशासित जम्मू-कश्मीर में मासूम कश्मीरियों के कत्लेआम का नया सिलसिला बहुत ही निंदनीय है। वक़्त आ गया है कि भारत संयुक्त राष्ट्र के सुरक्षा परिषद के प्रस्तावों और कश्मीरी अवाम की उमंगों के मुताबिक बातचीत के जरिए कश्मीर मसले के हल की कोशिश करे।”

आपको बता दें कि इमरान खान ने प्रधानमंत्री बनने के बाद भारत के साथ रिश्तों को लेकर कहा था कि भारत अगर एक कदम बढ़ाता है तो पाकिस्तान दो कदम बढ़ाएगा। हालांकि बयान हकीकत में नहीं बदला। इमरान खान के शपथ के बाद पाकिस्तानी सेना और आक्रामक हो गई है।

रविवार को ही बॉर्डर एक्शन टीम (बीएटी) की मदद से घुसपैठ की कोशिश कर रहे दो आतंकियों को सेना के जवानों ने राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर ढेर कर दिया था। इस दौरान तीन जवान भी शहीद हो गए थे। मारे गये घुसपैठिये को बार्डर एक्शन टीम (बीएटी) का सदस्य माना जा रहा है जिसमें पाकिस्तानी सेना के जवान और प्रशिक्षित आतंकवादी शामिल होते हैं। इससे पहले भी बीएटी सीमा पर आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे चुका है।

अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं| आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है|

loading...

Check Also

मस्जिद बंदर में 23 जनवरी 2019 को नेताजी सुभाष चंदबोस जयंती पर स्वास्थ शिविर का आयोजन

मस्जिद बंदर में 23 जनवरी 2019 को नेताजी सुभाष चंदबोस जयंती पर स्वास्थ शिविर का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com