Home >>> ब्रेकिंग न्यूज़ >>> * शक्तिनगर थाना क्षेत्र में कबाड़ियों के द्वारा प्राणघातक हमला* इलाके में दहशत का माहौल,,,! शक्तिनगर पुलिस को सशत्र कबाड़ियों ने दी खुली चुनोउती,,,!

* शक्तिनगर थाना क्षेत्र में कबाड़ियों के द्वारा प्राणघातक हमला* इलाके में दहशत का माहौल,,,! शक्तिनगर पुलिस को सशत्र कबाड़ियों ने दी खुली चुनोउती,,,!

* शक्तिनगर थाना क्षेत्र में कबाड़ियों के द्वारा प्राणघातक हमला*

इलाके में दहशत का माहौल,,,!

शक्तिनगर पुलिस को सशत्र कबाड़ियों ने दी

खुली चुनोउती,,,!

शक्तिनगर।सोनभद्र।

आई डब्ल्यू एस एस में रात्रि लगभग 1:00 से 1:30 के बीच लगभग 40 से 50 हथियारबंद कबाडियों ने हमला कर दिया।

वहां पर उपस्थित कर्मचारी जिनकी संख्या मात्र 4 से 5 के बीच में थी उन्होंने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो कबाडियों की ओर से जवाब में चाकू लेकर दौड़ाया गया और पत्थरों की बारिश कर दी गई । इतना ही नही हवाई फायरिंग कर वहाँ कार्यरत श्रमिको में दहशत फैला दिया ।इसके बाद डरे सहमे कर्मचारी भाग करके एक रूम में बंद हो गए और अपनी जान बचाई।

तथा वहीं से टेलीफोन करके कॉलोनी वासियों को जगाया और बुलवाया कॉलोनी वाले कुछ संख्या बल में एकत्रित जब आये तब कहीं हमलावर भाग खड़े हुए बाद में 100 डायल को भी बुलाया गया वह भी आकर के अपनी खानापूर्ति कर के चले गए। इससे यही प्रतीत हो रहा कि पुलिस की भूमीका संदिग्ध है ।

ज्ञात हो कि इस तरह की वारदात आई डब्ल्यू एस एस के इतिहास में पहली वारदात है आए दिन कबाड़ियों की टोली खदानों में तो घटनायें करती है ।और इस तरह की वारदात को अंजाम देते रहती हैं।
लेकिन जहां से पूरे 10 परियोजना को पेयजल की आपूर्ति की जा रही है वैसे प्लांट में इस तरह की गतिविधि होना आश्चर्य की बात है एक तो वहां कर्मचारी कम रहते हैं सुरक्षा के दृष्टिकोण से भी सिक्योरिटी गार्ड नहीं है कोई गनमैन की व्यवस्था नहीं है कल की रात के पहले भी एक दिन पूर्व वहां से 40 , 50 मीटर केबुल उठाकर के ले गए और दूसरे दिन इस तरह की वारदात को अंजाम दे गये।
यह आने वाले समय में किसी गंभीर दुर्घटना की ओर इशारा कर रही है। समय रहते यदि एनसीएल प्रबंधन और स्थानीय प्रशासन नहीं चेतता है , तो आने वाले समय में गंभीर घटना होने से कोई नहीं रोक पाएगा।

श्रमिक नेता का0 बलराम वेलवंसी ने पुलिस अधीक्षक का इस ओर ध्यान आकृष्ट करते हुए शीघ्र आवश्यक कार्यवाही की मांग की है

अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं| आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है|

loading...

Check Also

*के सी शर्मा* *कोयले की कालाबाजारी में लगे लोगों को पुलिस ने दबोचा* *ट्रांसपोर्ट के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com