Home >>> उत्तर प्रदेश >>> दीपावली के त्यौहार पर किसी भी अनहोनी घटना से सतर्क रायबरेली पुलिस प्रशासन ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाते हुए सुरक्षित तरीके से प्रकाश पर्व दीपावली मनाने की अपील की,साथ शहर के अंदर चार पहिया वाहन के प्रवेश पर लगाई रोक। रायबरेली :-राकेश दिवेदी रिपोर्ट ।

दीपावली के त्यौहार पर किसी भी अनहोनी घटना से सतर्क रायबरेली पुलिस प्रशासन ने शहर की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाते हुए सुरक्षित तरीके से प्रकाश पर्व दीपावली मनाने की अपील की,साथ शहर के अंदर चार पहिया वाहन के प्रवेश पर लगाई रोक। रायबरेली :-राकेश दिवेदी रिपोर्ट ।

रायबरेली,पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह अपर पुलिसअधीक्षक शशि शेखर सिंह के निर्देशन में सीओ सिटी शेषमणि उपाध्याय के कुशल पर्यवेक्षण में नगर कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने सुरक्षा व्यवस्था की कमान संभालते हुए दीपावली के पर्व पर आम जनमानस द्वारा मनाये जाने वाले प्रकाश पर्व दीपावली में किसी भी प्रकार की आने वाली अनचाही परेशानी व किसी भी अप्रिय घटना से सजग पुलिस प्रसाशन द्वारा भारी फोर्स के साथ भ्रमड़ करते हुए विभिन्न भीड़भाड़ वाले क्षेत्रों में भ्रमड़शील रहते हुए चप्पे चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया और पटाखों से सुसज्जित एवं सुरक्षित दुकाने बड़े स्तर पर जी0आई0सी0 मैदान में पुलिस प्रशासन की देखरेख में लगवाई गई थी,साथ ही पुलिस प्रशासन ने सभी नगर व जिला वासियों से सावधानी पूर्वक पटाखों के इस्तेमाल व छोटे छोटे बच्चों को विस्फोटक पटाखों से दूर रहने की अपील की जिससे शहर के तमाम जनमानस को दीपावली के त्यौहार में कोई बाधा न उत्पन्न हो और किसी भी प्रकार की कोई परेशानी का सामना न करना पड़े ,सभी चौराहों पर ट्रैफिक सिपाही व होमगार्ड रहे मौजूद और शहरी क्षेत्र में भारी पुलिस बल सुरक्षा व्यवस्था के प्रति दिखा मुस्तैद।

अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं| आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है|

loading...

Check Also

बुलंदशहर जिला में सड़क हादसें में दर्जन भर लोग हुए गंभीर रूप से घायल। बुलंदशहर :- प्रदीप पण्डित रिपोर्ट ।

खुर्जा :- इलाके के विभिन्न सड़क हादसें में एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com