Home >>> सोनभद्र / सिंगरौली >>> आगरा महोत्सव में एनसीएल को मिला बेस्ट स्टॉल का पुरस्कार

आगरा महोत्सव में एनसीएल को मिला बेस्ट स्टॉल का पुरस्कार

आगरा महोत्सव में नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) द्वारा लगाए गए स्टॉल को बेस्ट स्टॉल के पुरस्कार से नवाजा गया है। रविवार को आगरा महोत्सव के समापन समारोह में कार्यक्रम की आयोजन समिति ने एनसीएल को बेस्ट स्टॉल पुरस्कार से सम्मानित किया। एनसीएल की ओर से सहायक प्रबंधक (सिविल/सीएसआर) श्री जयवर्धन सिंह राठौर और सहायक प्रबंधक (सीडी/पीआर) श्री विनीत यादव ने यह पुरस्कार ग्रहण किया।

एनसीएल अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक (सीएमडी) श्री पी॰ के॰ सिन्हा एवं निदेशक मंडल ने कंपनी की इस शानदार उपलब्धि के लिए टीम एनसीएल को बधाई दी है और उम्मीद जताई है कि भविष्य में इस प्रकार के आयोजनों में कंपनी की भागीदारी के माध्यम से देश के आर्थिक एवं सामाजिक विकास में दिए जा रहे एनसीएल के योगदान की महत्ता का प्रसार आम लोगों में किया जा सकेगा।

गत 26 अक्टूबर को शुरू हुए दस दिवसीय आगरा महोत्सव में एनसीएल का भव्य स्टॉल शुरू से ही आगंतुकों के बीच आकर्षण का केंद्र रहा। एनसीएल ने अपनी निगमित सामाजिक दायित्व (सीएसआर) योजना के तहत मध्य प्रदेश के सिंगरौली एवं उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में जरूरतमंद लोगों के समावेशी विकास के लिए किए जा रहे सामुदायिक विकास के कार्यों को अपने स्टॉल पर प्रमुखता से दर्शाया। साथ ही, कंपनी ने देश की ऊर्जा जरूरतों को पूरा करने में दिए जा रहे अपने योगदान को भी प्रदर्शित किया।

स्टॉल पर एनसीएल का प्रतिनिधित्व करने वाली टीम के सदस्यों- सहायक प्रबंधक (सिविल/सीएसआर) श्री जयवर्धन सिंह राठौर, सहायक प्रबंधक (सीडी) श्री अभिषेक कुमार, एवं श्री विवेक गौतम, सहायक प्रबंधक (सीडी/पीआर) श्री विनीत यादव, सहायक प्रबंधक (उत्खनन/पीआर) श्री उत्कर्ष अग्रवाल व प्रबंधक प्रशिक्षु (कार्मिक) श्री प्रतीक दीवान ने आगुन्तकों को एनसीएल के काम-काज और कोयला खनन गतिविधियों की विस्तार से जानकारी दी। दर्शकों ने एनसीएल द्वारा विभिन्न माध्यमों से देश के विकास में दिए जा रहे योगदान को न सिर्फ समझा, बल्कि कोयला खनन के क्षेत्र में आधुनिक मशीनों और पद्धतियों के इस्तेमाल के लिए एनसीएल की खूब सराहना भी की।

आगरा महोत्सव में गेल, आईओसीएल, एलआईसी, पीएनबी, बीएसएनएल सहित केंद्र सरकार एवं उत्तर प्रदेश सरकार के कई संस्थानों और राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय कंपनियों ने अपने-अपने स्टॉल लगाए।

अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं| आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है|

loading...

Check Also

*:-देर रात दर्ज हो सकता है मुकदमा ?* *:-निर्दोष को न फसाने की उर्जान्चल जन कल्याण समति ने डीएम, एसपी,से लगाई गुहार।* *भाजपा नेता के साथ हुए पुलिसिया बर्बरता से भाजपाई है आक्रोशित,,,!* *!!रिपोर्ट के सी शर्मा!!*

*:-देर रात दर्ज हो सकता है मुकदमा ?* *:-निर्दोष को न फसाने की उर्जान्चल जन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com