Home >>> सोनभद्र / सिंगरौली >>> अनपरा प्रबंधन द्वारा डी परियोजना के मजदूरों का उत्पीड़नऔर स्वीपर बस्ती की बिजली काटे जाने से रोष।

अनपरा प्रबंधन द्वारा डी परियोजना के मजदूरों का उत्पीड़नऔर स्वीपर बस्ती की बिजली काटे जाने से रोष।

मैटेरियल गेट पर धरना के 127वें दिन अनपरा प्रबंधन द्वारा नए सिरे से डी परियोजना के मजदूरों और स्वीपर बस्ती के लोगों का हो रहे उत्पीड़न पर गहरा रोष जताया गया।
ठेका मजदूर यूनियन के जिलाध्यक्ष और जिला संयुक्त संघर्ष समिति के मंत्री सुरेंद्र पाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि अनपरा डी परियोजना में अधिकारियों द्वारा मजदूरों का अवैध निष्कासन और उत्पीड़न शुरू हो गया है। कुछ अधिकारी तो अपने लोगों की आड़ में स्वयं ठेकेदारी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अनपरा डी के मजदूरों के अवैध निष्कासन के खिलाफ बड़े स्तर पर विरोध किया जायेगा।उन्होंने कहा कि अधिकारियों की मिलीभगत से मजदूरों की अवैध छंटनी की जा रही है।स्वीपर बस्ती के नेता मुन्ना मलिक ने आरोप लगाया कि सुअर रखने के आरोप में स्वीपर बस्ती की बिजली काट कर लोगों को परेशान करने का काम शुरू हो गया है, जबकि इसी कॉलोनी में लोग अपने आवासों में गाय-भैंस पाल रखे हैं और कुछ लोग तो खटाल भी चला रहे हैं। इनके ऊपर कोई कार्यवाही नहीं होता है। उन्होंने स्वीपर बस्ती की बिजली तत्काल चालू करने की माँग की।
इस अवसर पर देवमुनि, जितेंद्र, गिरीन्द्र तिवारी, सुनील कुमार, वीरेन्द्र यादव,ओमप्रकाश सिंह,गनेश सिंह, दिनेश सिंह ,रामायन, गोविंदा आदि लोग उपस्थित रहे।

अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं| आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है|

loading...

Check Also

गोविन्दपुर,27 नवम्बर विज्ञान एवं तकनिकी विभाग भारत सरकार विज्ञानं प्रसार के तहत 24से 27 नवम्बर 4 दिवसीय प्रकृति अध्ययन प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन बनवासी सेवा आश्रम व विकास संसथान इलाहाबाद के संयुक्त संयोजन में संपन्न हुआ।

समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बी. डी. ओ.म्योरपुर व भाऊराव देवरस राजकीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com