Home >>> देश >>> लोकसभा के डिप्टी स्पीकर थम्बीदुरई को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

लोकसभा के डिप्टी स्पीकर थम्बीदुरई को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

लोकसभा के डिप्टी स्पीकर थम्बीदुरई को हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

लोकसभा के डिप्टी स्पीकर एम थंबीदुरई को हार्ट अटैक के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चेन्नई में अपोलो अस्पताल के डॉक्‍टर उनका इलाज कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार, उनकी एंजियोप्‍लास्‍टी की गई है.

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीसामी और डिप्‍टी सीएम ओ पन्‍नीरसेल्‍वम उनसे मिलने के लिए अस्‍पताल जाएंगे. थंबीदुरई तमिलनाडु की करूर सीट से सांसद हैं और वे लोकसभा में अन्नाद्रमुक दल के नेता भी हैं. वे पार्टी के संस्‍थापक सदस्‍यों में से एक हैं. वे चार बार सांसद रह चुके हैं.

इससे पूर्व 1985 से 1989 तक लोकसभा उपाध्यक्ष भी रहे हैं. एम थम्बीदुरई मार्च 1998 से अप्रैल 1999 में भारत सरकार में कानून मंत्री भी रह चुके हैं. थम्बीदुरई ने अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत 1965 में की थी. वे अन्नाद्रमुक के संस्थापक सदस्यों में से एक थे. अन्नाद्रमुक के लोकसभा में 37 सांसद हैं और वह भाजपा और कांग्रेस के बाद सदन में तीसरी सबसे बड़ी पार्टी है. भाजपा के लोकसभा में 279 सदस्य हैं, जबकि कांग्रेस के 44 सांसद हैं.

अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं| आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है|

loading...

Check Also

पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं

पीवी सिंधु ने रचा इतिहास, वर्ल्ड टूर फाइनल्स खिताब जीतने वाली पहली भारतीय बनीं भारत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com