Home >>> देश >>> मायावती से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी- हमारी मोदीजी से दुश्मनी ️नहीं, ये लड़ाई बीजेपी-आरएसएस से है

मायावती से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी- हमारी मोदीजी से दुश्मनी ️नहीं, ये लड़ाई बीजेपी-आरएसएस से है

मायावती से मुलाकात के बाद बोले तेजस्वी- हमारी मोदीजी से दुश्मनी ️नहीं, ये लड़ाई बीजेपी-आरएसएस से है

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव रविवार को बीएसपी प्रमुख मायावती से मिलने पहुंचे। उनकी इस मुलाकात को 2019 के लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। न्यूज18 इंडिया के मुताबिक, लखनऊ में मायावती के आवास पर तेजस्वी ने उनसे मुलाकात की। इसके बाद उन्होंने 10 फीसद आरक्षण के मुद्दे को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज ऐसा माहौल है जहां वह बाबा साहब के संविधान को खत्म कर नागपुर का कानून लागू करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, ‘ये विचारधारा की लड़ाई है, हमारी मोदी जी से निजी दुश्मनी नहीं है और न ही हम उन्हें हराना चाहते हैं। हमने हमेशा से बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ लड़ाई लड़ी है। हम देश का संविधान बचाना चाहते है।.’ तेजस्वी ने आगे कहा कि बिहार और उत्तर प्रदेश में बीजेपी एक भी सीट नहीं जीत पाएगी। यूपी में एसपी-बीएसपी का गठबंधन सारी सीटें जीतेगा।

हाल ही में एसपी-बीएसपी ने अपने गठबंधन का ऐलान किया है। कहा जा रहा है कि इस गठबंधन में आरजेडी को भी दिलचस्पी है।और इसी के चलते तेजस्वी मायावती से मिलने लखनऊ पहुंचे। रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी एसपी-बीएसपी गठबंधन को अपना पूरा समर्थन दे रहे हैं।

अन्य अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें| आप हमें ट्वीटर पर भी फॉलो कर सकते हैं| आप हमारा एंड्राइड ऐप भी डाउनलोड कर सकते है|

loading...

Check Also

मस्जिद बंदर में 23 जनवरी 2019 को नेताजी सुभाष चंदबोस जयंती पर स्वास्थ शिविर का आयोजन

मस्जिद बंदर में 23 जनवरी 2019 को नेताजी सुभाष चंदबोस जयंती पर स्वास्थ शिविर का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com